Road Accident: रायबरेली में दो ट्रकों में हुई भीषण टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 11:16 AM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर दो ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर जांच शुरु की।  

बता दें कि यह हादसा मिल एरिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सामने हुआ है। यहां पर दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। एक ट्रक सुल्तानपुर की तरफ से आ रहा था, जबकि दूसरा ट्रक बांदा से सुल्तानपुर की तरफ जा रहा था। दोनों ट्रकों की गति काफी तेज थी और टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और एक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं, घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी।

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें एक ट्रक पर सवार विनोद कुमार (20 वर्ष) पुत्र बाबूराम निवासी बनपुरवा जिला फतेहपुर और दूसरे ट्रक पर सवार पिंटू( 22 वर्ष) पुत्र बाबूराम निवासी श्सिर मवई, जिला फतेहपुर तथा एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, हादसे में विजय प्रकाश (18) घायल हो गया। हादसे के बाद परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी गई। सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static