Road Accident: ट्रक और पिकअप में हुई जोरदार टक्कर, हादसे में पिता पुत्र समेत तीन की मौत एक घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 01:04 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां पर एक ट्रक और पिकअप गाड़ी आपस में टकरा गए, जिसमें पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः अखिलेश ने लगाया BJP पर आरोप- वादा करो, भूल जाओ और बुनियादी मसलों से ध्यान हटाओ...यही है भाजपा की रणनीति

बता दें कि, यह हादसा जनपद के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में मुरादाबाद फर्रुखाबाद मार्ग पर हुआ। पुलिस के मुताबिक अलग-अलग दिशाओं से आ रहे एक ट्रक और अन्य (पिकअप) वाहन आपस में टकरा गए जिससे दूसरे वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्रवाई शुरू कर दी है और घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः डबल मर्डर से दहला शाहजहांपुर, कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की गोली मारकर की हत्या

पुलिस क्षेत्राधिकारी (बिसौली) पवन कुमार ने बताया कि, जिले में फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के कस्बा मुड़िया धुरेकी बस स्टैंड के पास एक भूसा से भरे ट्रक और एक अन्य वाहन की आमने सामने से भीषण टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से वाहनों में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला तब तक तीन लोगों की मौत हो गई थी और एक व्यक्ति घायल अवस्था में था। उन्होंने बताया कि इस हादसे जान गंवाने वालों की पहचान मुरादाबाद के निवासियों इजहार (22), हाजी इमरान (60) के रूप में हुई है, दोनों पिता-पुत्र थे। उनके अनुसार हादसे में मारे गए पिकअप वाहन के ड्राइवर की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है । वही, इजहान नाम का एक व्यक्ति हादसे में घायल हुआ जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static