हिंदू लड़की से रोज छेड़खानी करता था रुस्तम, तंग आकर कर ली सुसाइड, लेटर में लिखा- पापा उससे बदला जरूर लेना

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 10:39 AM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त हैं। मगर सरकार के तमाम सख्तियों के बावजूद दरिंदों और बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस के नाक के नीचे से कानून को मजाक बनाए हुए शोहदे लड़कियों और औरतों को जिंदगी को महज खेल समझ कर खेल जाते हैं। मगर इसका खामियाजा चुकाना पड़ता है किसी और को। ताजा मामला यूपी के जौनपुर का है। जहां एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके से परिवार के लोगों को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें छेड़खानी करने वाले का डिटेल्स भी लिखा गया है।

जौनपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर मंगलवार की देररात्रि फांसी लगा ली। बुधवार की सुबह उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने सुसाइड नोट पुलिस को सौंप दिया। पिता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि मामला सुरेरी थाना क्षेत्र का है। जहां छात्रा रोज की तरह रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने चली गयी। सुबह बुधवार को जब काफी देर बाद भी वह अपने कमरे से नहीं निकली तो परिवार के लोग जगाने पहुंचे। अंदर कमरे में दाखिल होते ही मां चिल्ला पड़ी। परिवार के लोग वह दृश्य देख सकते में आ गए। लोगों ने देखा तो छात्रा कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर मरी पड़ी थी।

आगे बता दें कि सुसाइड नोट में लिखा था कि पिताजी आप उससे बदला जरुर लिजिएगा जो मेरी मौत का कारण है। उसने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है। छात्रा के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बाबत थानाध्यक्ष सुरेरी देवीवर शुक्ला ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपित रुस्तम व उसके दादा अलीरजा, चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ धारा 354, 306 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static