दुखदः पैतृक गांव नहीं पहुंच सका हिमस्खलन में शहीद हुए जवान का शव

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 12:49 PM (IST)

कुशीनगरः देश की रक्षा करने वाले एक जवान के परिवार पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब कश्मीर में हुए भयंकर हिमस्खलन के दौरान कई और साथियों के साथ शहीद हुए कुशीनगर के चंद्रभान चौरसिया का पार्थिव शरीर बुधवार देर शाम तक उनके पैतृक गांव दुमही नहीं पहुंच सका।
PunjabKesari
शहीद के अंतिम दर्शन के लिए सुबह से लगा हुआ था जमावड़ा
बता दें कि सोमवार को कश्मीर में अपनी ड्यूटी के दौरान हिमस्खलन की चपेट में आए कुशीनगर के वीर सपूत चंद्रभान चौरसिया के अंतिम दर्शन के लिए बुधवार सुबह से ही उनके पैतृक गांव दुमही में लोगों का जमावड़ा रहा। शहीद के पिता व अन्य परिजनों ने खुद को किसी तरह से संभाल रखा था। मगर सब्र का बांध उस वक्त टूट गया और घर में मातम पसर गया। जब शहीद के शव न आने की सूचना मिली।
PunjabKesari
भयंकर बर्फबारी बनी वजह
ग्राम प्रधान राम बिहारी राय ने कहा कि सेना के अधिकारियों द्वारा शव गुरुवार तक गांव लाए जाने की संभावना जताई थी। लेकिन बुधवार को भी घटनास्थल पर हो रहे भयंकर बर्फबारी के कारण उनकी डेड बॉडी को वहां से निकाला नहीं जा सका।
PunjabKesari
पिता ने कहा- मेंरा तो संसार ही उजड़ गया
वहीं शहीद वीर सपूत के पिता राजबलम चौरसिया ने कहा कि मेरे ऊपर तो दुखों का पहाड़ टूट गया है। आगे कैसे क्या होगा, मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। बर्फबारी में मेरा तो संसार ही उजड़ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static