Saharanpur News: नशे में धुत दारोगा का वीडियो वायरल, SSP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 06:19 PM (IST)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक पुलिस उपनिरीक्षक (दरोगा) के नशे में होने का वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया है।

दारोगा की महादेव मंदिर में लगी थी ड्यूटी
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि सहारनपुर जिले के तीतरो थाना क्षेत्र के बहलोलपुर चौकी पर तैनात दरोगा की ड्यूटी बरसी महादेव मंदिर पर लगी थी। लेकिन पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा की गई जांच के दौरान उक्त दरोगा ड्यूटी पर न होकर अपने कमरे में नशे की हालत में मिला। क्षेत्राधिकारी गंगोह ओर थाना तीतरो के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जब दरोगा को मेडिकल के लिए ले जाने लगे तो उक्त दरोगा ने वहां से भागने का प्रयास भी किया। भागने के दौरान दरोगा गिर पड़ा, जिससे उसे मामूली चोट भी लगी।

SSP ने ASP को सौंपी जांच
जैन ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सहारनपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने उक्त दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इसकी जांच एएसपी को सौंपी गई है। जांच के बाद इस मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें.....
योगी आदित्यनाथ ने की महाशिवरात्रि के अवसर पर पूजा-अर्चना, भोले शंकर का किया रुद्राभिषेक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाशिवरात्रि पर भरोहिया के पितेश्वरनाथशिव मंदिर में जलाभिषेक तथा गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर प्रदेशवासियों के आरोग्य, सुख, समृद्धि व शांति की कामना की। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह लखनऊ से पीपीगंज के भरोहिया स्थित पितेश्वरनाथ शिव मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static