साक्षी महाराज का अखिलेश पर तीखा कटाक्ष, कहा- बुझने वाला दीया ज्यादा करता है चमचम

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 04:35 PM (IST)

उन्नावः अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि, जब दिया बुझने वाला होता है, तब ज्यादा चमचम करता है। उन्होंने कहा कि सारे विरोधी मिलकर मोदी जी का सामना नहीं कर पा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी सारे भारत और विश्व के नेता हैं। बक्सर में आयोजित कार्यक्रम में सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन हैं, मोदी जैसे लोग हजारों सालों में कभी-कभी पैदा होते हैं। राजनीति में अखिलेश यादव के बारे में कहा जा सकता है खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रही है।

उन्नाव में आजादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे अमृत महोत्सव में साक्षी महाराज ने जनता से यूपी में फिर से योगी सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मोदी है, तो देश मजबूत हाथों में हैं। इसलिए हम सभी को किसी के भी बहकावे में नहीं आना हैं। इससे पहले साक्षी महाराज ने दावा किया कि अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

इतना ही नहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के मथुरा मंदिर के नव निर्माण वाले बयान पर भी साक्षी महाराज ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा के मंदिर के नव निर्माण व जीर्णोद्धार की बात की है, तो मैं उनका ह्रदय की गहराई से स्वागत करुंगा। क्योंकि अयोध्या व काशी का निर्माण तो हो रहा है, अकेला मथुरा रह गया है। हम लोग हिंदू और मुस्लिम भाई बैठकर बीच का हल निकाल लेगें। उन्होंने कहा कि इसे राजनीति दृष्टि से नहीं देखना चाहिए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static