निजी दवा कंपनी के सेल्स अधिकारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 06:44 PM (IST)

सुलतानपुर: जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में एक निजी दवा कम्पनी के सेल्स अधिकारी की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के चकरहवा फतेहपुर संगत गांव में गंगा प्रसाद चौबे (42) की रविवार तड़के कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई।

​ उन्होंने बताया ​इस मामले में हत्यारोपी प्र​​दीप निषाद और उसकी पत्नी पद्मावती को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, एक निजी दवा कंपनी में सेल्स अधिकारी रहे चौबे का पद्मावती से प्रेम-प्रसंग था और वह उससे मिलने आया था, तभी उसके पति प्रदीप ने उसे पकड़ लिया और कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:- प्रेमिका ने बनाई दूरियां तो प्रेमी ने दी श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती को फोन पर बात न करने पर श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवती ने युवक की हरकतों की वजह से उससे दूरियां बना ली थी और बातचीत भी बंद कर दी थी। जिस पर गुस्साए युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static