Samajwadi Party मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल का संचालक Manish Jagan Agarwal अरेस्ट, भाजपा नेताओं और पत्रकारों को बताया था BJP का एजेंट

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 12:37 PM (IST)

लखनऊ(अश्वनी सिंह): समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल (Twitter handle) के संचालक मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agarwal) को हजरतगंज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से सपा (Samajwadi Party) के सोशल मीडिया (Social Media) सेल की ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं और पत्रकारों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही थी। इस बात की शिकायत जब लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) से की गई तो हरकत में आई पुलिस (Police) ने मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agarwal) को गिरफ्तार कर लिया। समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के खिलाफ 3 मुकदमें हैं। अब समाजवादी पार्टी ने मनीष जगन अग्रवाल को रिहा करने की मांग की।

मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार किए जाने का समाजवादी पार्टी ने किया विरोध
आपको बता दें कि मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार किए जाने का समाजवादी पार्टी ने विरोध किया है। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर बयान जारी कर लिखा गया है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मनीष जगन अग्रवाल को लखनऊ पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करना , निंदनीय एवं शर्मनाक! सपा कार्यकर्ता को अविलंब रिहा करे पुलिस। इसके बाद अखिलेश यादव खुद मनीष की रिहाई के लिए यूपी पुलिस के मुख्यालय भी पहुंचे, लेकिन उनको कोई बड़ा अफसर वहां नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की तरफ से मनीष की रिहाई की मांग पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तंज कसा है और फटकार भी लगाई है।

PunjabKesari

लखनऊ के अलग-अलग थानों में इस मामले को लेकर दर्ज हुई थीं शिकायतें
उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से समाजवादी मीडिया सेल के ट्विटर अकाउंट से कई लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिसमें भाजपा के नेताओं और प्रवक्ताओं के साथ की कई पत्रकारों को भी निशाना बनाया जा रहा था। इसको लेकर लगातार कई शिकायतें लखनऊ के अलग-अलग थानों में दर्ज हुई थीं। इसी कड़ी में माना जा रहा है कि मनीष की गिरफ्तारी की गई है। वहीं यूजर्स ने मनीष के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स भी समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए हैं। जिनमें मनीष जगन अग्रवाल ने काफी अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static