बिजली दर को लेकर BJP पर बरसे संजय सिंह, कहा- वादा खिलाफी के विरोध में प्रदर्शन करेगी AAP

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 03:10 PM (IST)

लखनऊ: आप आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बिजली दर को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा कि अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कहा था किसानों को बिजली मुफ्त दिया जाएगा। गृह मंत्री ने अपने घोषणा पत्र कहा था तो किसान बहुत खुश हुए थे। चुनावी रैलियों में किसान बिजली बिल को लेकर बीजेपी के नेताओं ने खुल कर प्रचार किया था। अब सरकार 23 फीसदी तक बिजली दर बढ़ने जा रही है।
PunjabKesari
संजय सिंह ने कहा कि इससे किसान और घरेलू उपभोक्ता को कितना परेशानी होगी। भ्रष्टाचार के चलते आज बिजली की कीमत बढ़ने जा रही है। मंहगी बिजली दर पर लूट का खेल भाजपा करने जा रही है। देश में कोयले का उत्पादन 30% बढ़ा है। भारत सरकार अपने करीबी मित्र अडानी को लाभ देने का काम कर रहे है। हिंदुस्तान में होने वाले कोयले की जगह विदेशी कोयले का इस्तेमाल किया जा रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली उपभोगताओ से 25 हजार 133 करोड़ रुपए ज्यादा बिजली दर वसूला गया है। आम आदमी पार्टी वादा खिलाफी को लेकर उत्तर प्रदेश में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। 23 जनवरी को चेतावनी धरना लखनऊ में और 27 जनवरी को अभी जिला इकाइयों पर प्रदर्शन किया जाएगा। 1 फरवरी से बिजली के दाम कम करने को लेकर हर वार्ड में प्रदर्शन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static