पुलिस प्रशासन पर भड़के मंत्री संजीब बालियान, कहा-  'बुद्धि ठीक कर लें और अपना काम करना सीख लें'

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 08:55 AM (IST)

मुजफ्फनगर(अमित कुमार):  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में सोमवार को केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) एक कार्यक्रम के दौरान धरना प्रदर्शन को लेकर पुलिस प्रशासन (Police Administration) पर जमकर भड़के। मंत्री संजीव बालियान (Minister Sanjeev Balyan) ने कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए साफ-साफ लफ्जो में जनपद के पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि वह अपनी बुद्धि ठीक कर ले और अपना काम करना सीख ले।

PunjabKesari

सर्व समाज का काम होगा और काम की मॉनिटरिंग होगी: संजीव बालियान
जानकारी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर जनपद के बुढ़ाना ब्लॉक पर नवनियुक्त समिति के सम्मान समारोह का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान संजीव बालियान ने मंच से बोलते हुए कहा कि सर्व समाज का काम होगा और काम की मॉनिटरिंग होगी, और ये 100 लोग आकर बैठ जा, 100 लोग धरने पर बैठ जा, हमारे भाई अखबार वाले भी बड़ा-बड़ा छापते हैं। मैं एक निवेदन और करता हूं कि भाई हमारी पंचायत बिल्कुल भी राजनैतिक दलों की पंचायत नहीं होती। पंचायते समाज की होती है इस शब्द को हटा दो हमारी तो हमारी उनकी भी छापनी छोड़ दो। 100 लोग बैठते हैं कि पंचायत, क्या पंचायत ऐसा ना करो, जब कोई अच्छी सी पंचायत करता है तो पंचायत, 100 लोग बैठ गए तो वो भी पंचायत।

PunjabKesari

'बुद्धि ठीक कर लें और अपना काम करना सीख लें'
संजीब बालियान ने आगे कहा कि ये जो हमारे अधिकारी हैं तुम्हें भी समझा दू रे हिंदी में कि 50 आदमी इकट्ठे होते ही भाग कर आते हो तो आना छोड़ दो। अब सरकार है योगी की और हमारी। तुम भी बुद्धि ठीक कर लो सारे-यहां से लेकर मुज़फ्फरनगर तक के सारे, दिमाग खराब हो रहा है बिल्कुल ही, किसी के बीच में ना आकर बैठियो आज के बाद, पुलिस अपना काम करना सीख ले यह जो बदतमीजी है बंद होनी चाहिए बिल्कुल।सारे सुन लो नीचे से लेकर मुजफ्फरनगर तक के यह नहीं चलेगा योगी जी के राज में। ये भारतीय जनता पार्टी का राज है। आप सब लोग इतने बड़ी संख्या में आज यहां आए हैं मैं सभी का अभिनंदन करता हूं।

PunjabKesari

ना मैं किसी को गलत बोलना चाहता और जिसने गलत बोला मैंने उसे छोड़ दिया: संजीव बालियान
इसके आगे मंत्री संजीब बालियान ने कहा कि भाई रामकुमार जी ने एक बात कही मां उस बात का जिक्र भी नहीं करना चाहता। ना मैं किसी को गलत बोलना चाहता,और जिसने गलत बोला मैंने उसे छोड़ दिया। किसी पर मुकदमा नहीं दर्ज कराया। ईश्वर का आशीर्वाद मेरे ऊपर है, कोई कुछ भी बोले, हमें किसी पर मुकदमा दर्ज नहीं कराना हम तो यूं ही ठीक है। आपका आशीर्वाद मिलता है आपके आशीर्वाद की ताकत से किसान परिवार के आज हम यहां खड़े हैं। आपका आशीर्वाद हमेशा बना रहे बस यही अपेक्षा है आपका बहुत बहुत धन्यवाद।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static