दहेज को लेकर ससुर-नंदोई ने गर्भवती महिला से किया रेप, पति ने दिया 3 तलाक

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 09:50 AM (IST)

मेरठ: मेरठ जिले के खरखौदा क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक गर्भवती महिला के साथ ससुर-नंदोई ने कथित रूप से बलात्कार किया और उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। महिला की तहरीर पर पति समेत 4 लोगों के खिलाफ थाना खरखौदा में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार खरखौदा की युवती की शादी हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र में हुई थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि ससुराल वाले कार और 2 लाख रुपए की नकदी की मांग कर रहे थे। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि यह मांग पूरी नहीं करने पर उसे घर में बंद कर दिया गया। भूखा-प्यासा रखा गया। उसके साथ मारपीट की गई। उसकी एक बेटी है और वह तीन महीने की गर्भवती भी है। विवाहिता का आरोप है कि 12 जुलाई को उसके पति की गैरमौजूदगी में ससुर और नंदोई ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता महिला का दावा है कि पति के आने पर जब उसने उसे पूरी घटना बताई तो वह उसका पक्ष लेने की बजाए गुस्सा हो गया और उसे घर से निकाल दिया। वह मायके आ गई। इसके बाद पति उसके मायके आकर 3 तलाक देकर चला गया। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में प्रताड़ना और दहेज उत्‍पीड़न की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static