UP News: गुटखा खाकर बुलेट चलाने वाली पत्नी से परेशान, पति ने गुस्से में छोड़ा घर...आई तलाक की नौबत

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 01:24 PM (IST)

आगरा: पति के बुरी आदतों पत्नी परेशान है, पति की शराब की आदत नहीं छूट रही है, जिसकी वजह से पत्नी उसे छोड़ना चाहती हो... इस प्रकार की खबर आपने कई बार सुना व देखा होगा। लेकिन ताजनगरी आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी के गुटखा खाने से पति नाराज है। नौबत तलाक तक पहुंच गई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी मुंह में गुटखा दबाकर बुलेट (बाइक) दौड़ाती है। गुटखा खाने से मना करने पर झगड़ा करती है। 

आपको बता दें कि यह हैरान करने वाली घटना जिले के  थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की है, जहां की रहने वाली युवती की शादी थाना सदर क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुई थी। दोनों का विवाह 2020 में बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुआ था। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी खुशी-खुशी रह रहे थे। पति को धीरे-धीरे पता चला की पत्नी गुटखा खाती है। गुटखा खाने के बाद उसे बुलेट चलाने का शौक है। 

रोज गुटखा और बुलेट के लिए मांगती थी खर्च
मिली जानकारी के अनुसार, युवक जगदीशपुरा में किसी फैक्ट्री में काम करता है, जिसके बदले में उसे रोज के 300 रुपया मिल जाता है। युवक की आर्थिक हालत ज्यादा ठीक नहीं है। युवक के माता-पिता पुराने मकान में रहते हैं , मगर युवती पुराने मकान में रहना नहीं चाहती। उसके पिता ने एक मकान बना कर युवक को रहने के लिए दे दिया था। जहां पत्नी अपने पति से रोज गुटखा और बुलेट के लिए खर्चा मांगती थी। वहीं, रोज-रोज पति पैसे दे कर परेशान हो गया था।

 बुलेट चलाने को लेकर दोनों में होते थे झगड़े
पत्नी की इस आदत से परेशान पति की रोज लड़ाई होती थी, शादी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि पति अपनी पत्नी को छोड़कर अपने मां- बाप के पास पुराने घर में चला गया। पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से कर दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया।  परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पति-पत्नी की काउंसलिंग की गई। काउंसलिंग में युवक ने बताया कि पत्नी रोज गुटखा और बुलेट के पेट्रोल के लिए खर्चा मांगती है। रोज-रोज इतने पैसे कहां से लाकर दूं। जबकि, पत्नी ने कहा कि वह शादी से पहले से ही गुटखा खाती है और बुलेट चलाती है। युवती ने यह भी कहा कि बुलेट मेरे पापा ने दी है। मुझे बचपन से बुलेट चलाने का शौक था।

शादी के पहले से ही खाती थी गुटका 
उधर, परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि युवक ने कहा कि 'पत्नी बुलेट चलाती है और गुटखा खाती है. मैं इसके लिए खर्चा कहां से दूं.' वहीं, लड़की ने बताया कि 'वह पहले से ही गुटखा खाती थी। अब धीरे-धीरे कम कर दिया है।' फिलहाल, दोनों को अलगी तारीख पर पुनः बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static