सुशांत केस में SC के फैसले को रवि किशन ने बताया ऐतिहासिक, Nepotism पर किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 04:47 PM (IST)

लखनऊः सुशांत सिंह राजूपत की मौत मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी ने स्वागत किया है। इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन ने SC के फैसले को ऐतिहासिक फैसला करार दिया। रवि किशन ने कहा कि आज सुप्रीम ने सीबीआई जांच का आदेश देकर एक ऐतिहासिक फैसला किया है और यह एक परिवार की ही खुशी नहीं, बल्कि पूरे देश की खुशी का दिन है।

इसके साथ ही रवि किशन ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म के कारण ही उन्हें अपना शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था। रवि किशन ने कहा कि सुशांत सिंह मामला आत्महत्या का नहीं लगता। ये हत्या का मामला लगता है। बिहार पुलिस ने अद्भुत काम किया है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को चिंतन करना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्या खोया है? रवि किशन ने कहा कि बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने बहुत अच्छा काम किया है।

रवि किशन ने कहा कि 'मैंने नेपोटिज्म के कारण बहुत कुछ खोया है। मुंबई में मुझे तो अपना सरनेम भी चेंज करना पड़ा था। मुंबई में नेपोटिज्म बुरी तरीके से हावी है। जब मैं इस इंडस्ट्री में आया तो मुझे पैसे कमाने थे। अपने मां-बाप का सपना पूरा करना था। एक गरीब परिवार का लड़का था, जिसको लेकर मुझे अपना सरनेम तक चेंज करना पड़ा।

रवि किशन ने कहा कि वहां पर लोग हमें भैया कहते हैं और उत्तर प्रदेश और बाकी छोटे जिलों से जो लोग आते हैं, उनको नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ता है। ये जो लड़ाई है, यह सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की नहीं बल्कि पूरे देश के नौजवानों की लड़ाई है कि उत्तर प्रदेश और बिहार से या किसी भी राज्य से जब कोई कलाकार मुंबई काम करने के लिए जाए तो उसे भैया ना बोला जाए। उसको इग्नोर ना किया जाए। गुटबाजी ना की जाए, जो कलाकार वहां काम करने के लिए गए हैं, उनको लेकर उनका सम्मान किया जाए। नेपोटिज्म के कारण मुझे अपना शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static