अमरोहा में डबल मर्डर से सनसनी: खेत में लटका मिला किसान का शव, दस मीटर दूर अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली पत्नी की लाश

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 12:30 PM (IST)

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक किसान का शव उसके ममेरे भाई के खेत में लटकता हुआ मिला और 10 मीटर दूर अर्धनग्न अवस्था में उसकी पत्नी की लाश मिली। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि मरने से पहले किसान ने पुलिस को चार लोगों द्वारा घिरे होने की सूचना दी थी।
PunjabKesari
मरने से पहले पुलिस को 4 लोगों द्वारा घिरे होने की दी सूचना
मामला जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के अल्लीपुर मिल्क का है। जहां का निवासी एक किसान अपनी पत्नी से साथ बाजार में खरीदारी करने गया था। बताया जा रहा है कि किसान ने पुलिस को 4 लोगों द्वारा घिरे होने की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस उनके घर का पता पूछते हुए उनके गांव पहुंची। जहां पुलिस ने किसान को काफी तलाशा, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। वहीं, अगले ही दिन बुधवार कुछ लोगों ने पुलिस को खेत में दो शवों के पड़े होने की सूचना दी।
PunjabKesari
अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला किसान की पत्नी का शव
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को किसान का शव खेत में प्लास्टिक की रस्सी के सहारे फंदे पर लटका मिला, जबकि उसकी पत्नी का शव दस मीटर दूर अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शवों को क्बजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। खेत में पड़े शवों को देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों की हत्या की गई है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि पति पत्नी की मौत के मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static