यौन उत्पीड़न मामला: दबंग आरोपियों ने पीड़िता के घर पर बोला हमला, गोली चलने से 3 लोग घायल...दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 08:27 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी थाना इलाके के मुस्तफाबाद पचेंडा गांव में 23 वर्षीय एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर सोमवार को गोली चलने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दो गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) हिमांशु गौरव ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में चार लोगों आशु, नवाइज, शेहराज और मोहम्मद अली के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गोली लगने से घायल नौशाद, सद्दाम और रिजवान (महिला के चाचा) को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से दो को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेज दिया गया है।

आरोपी दबंगों ने घर पर बोला हमला
पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि आठ अक्टूबर को मुस्तफाबाद पचेंडा गांव में एक दुकान से दूध लाने जा रही थी तो आशु और नवाइज ने उसका यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने बताया कि उसने मामले में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी, महिला ने शिकायत में कहा कि आरोपियों के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को उसके घर पर हमला किया और गोलियां चलायी, जिसमें उसके तीन चाचा नौशाद, सद्दाम और रिजवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सीओ ने कहा कि इस बीच एहतियात के तौर पर गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static