शाहजहांपुर: थाने में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, बरेली की एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 10:12 AM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में अवैध रूप से शराब का कारोबार करने के एक आरोपी को धमकी देकर उससे रिश्वत लेने के आरोप में एक उप निरीक्षक को थाने से गिरफ्तार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि शाहजहांपुर जिले के बंडा इलाके में रहने वाले सत्यपाल सिंह नामक व्यक्ति के विरुद्ध अवैध रूप से शराब का कारोबार करने के आरोप में हाल में मामला दर्ज किया गया था। 

कुमार ने बताया कि सत्यपाल सिंह ने आरोप लगाया था कि थाने में तैनात उपनिरीक्षक नरेंद्र कुमार शर्मा ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह उसे 10 हजार रुपए रिश्वत नहीं देगा तो वह मामले में गंभीर आरोप जोड़कर उसे जेल भेज देगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित ने अपनी शिकायत बरेली स्थित भ्रष्टाचार निवारण संगठन में की थी, जिसके बाद शुक्रवार रात संगठन की टीम ने उपनिरीक्षक को बंडा थाने के अंदर 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। कुमार ने बताया कि भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने उपनिरीक्षक के विरुद्ध सदर बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। स्थानीय पुलिस, उपनिरीक्षक को शनिवार को बरेली की अदालत में पेश करेगी। 

एंटी करप्शन टीम के करीब सात लोग दरोगा के सरकारी आवास में पहुंचे और रिश्वत के आरोप में दरोगा को बाहर लाए तो थाने में हड़कंप मच गया। इधर, थाने के प्रभारी निरीक्षक व उपनिरीक्षकों ने टीम से जानकारी की। इस दौरान टीम से नोकझोक हो गई। पुलिस का कहना था कि हम लोगों मामले की जानकारी पहले क्यो नहीं दी गई। वहीं टीम के प्रभारी ने कहा कि इस तरह के मामले की पहले से कोई जानकारी नहीं दी जाती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static