Shahjahanpur News: अन्तर्राज्यीय चोर गैंग की शातिर महिला गिरफ्तार, ढाई लाख के जेवर बरामद...दो दर्जन लोग गैंग में करते हैं काम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 02:57 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) कांट थाना पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, सोमवार सुबह एक अन्तर्राज्यीय चोर गैंग (Interstate thief gang) की शातिर महिला (Woman) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है। महिला के कब्जे से करीब ढाई लाख के चोरी किए गए सोने व चांदी के जेवरात बरामद किए गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
बता दें कि थाना कांट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बरेली मोड़ हाइवे से अन्तर्राज्यीय महिला चोर की सरगना ममता (26) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला हरियाणा राज्य के पलवल जिले की रहने वाली है। इसके पास से चोरी किए गए चार जोडी बिछुआ, तीन सोने के लाकेट, दो जोडी कान की झुमकी, एक सोने की चैन, नाक की चार नथुनी सहित दो सोने की माथ बेंदी बरामद किए हैं। जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रूपये है।
PunjabKesari
पुलिस की पूछताछ में चोर गैंग की पकड़ी गई महिला सदस्य ममता ने बताया कि लगभग दो दर्जन लोग उसके गैंग में काम करते हैं। उनका गैंग एक योजना के तहत घटना को अंजाम देता है। गैंग के सदस्य रोडवेज और स्टेशन के बाहर खड़े रहते हैं और इंतजार करते हैं उस यात्री का जो सोने चांदी के जेवर पहनकर शादी-बारात में जा रहा होता है। ऐसे ही यात्रियों को इनका गैंग अपना शिकार बनाता है। महिला ने बताया कि उनके गैंग के सदस्य ऐसे यात्रियों के साथ में यात्रा करने लगते हैं और फिर मौका पाकर सोने चांदी से भरा बैग लेकर चंपत हो जाते हैं। पकड़ी गई महिला शहर में एक कमरा किराए पर लेकर रह रही थी। चोर महिला से बरामद माल के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static