शर्मनाकः स्कूल में ले जाकर नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 03:39 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश में महिलाओं से लेकर मासूम बच्चियों तक से रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला शाहजहांपुर जिले का है। जहां शौच के लिए घर के बाहर गई 16 साल की लड़की से उसी के गांव के लड़के ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक मामला शाहजहांपुर जिले का है। यहां की रहने वाली नाबालिग शौच के लिए घर से बाहर निकली। तभी गांव का ही छुट्टन नाम का लड़का उसको जबरन उठा कर एक स्कूल में लेकर चला गया। यहां उसने नाबालिग के साथ रेप किया। रेप की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को बताई। पीड़ित के परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

|इस मामले में पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि एक नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ थाने पर आई थी। वो अपने गांव के ही लड़के पर रेप का आरोप लगा रही है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static