शामली फैमिली मर्डर केसः गायक के परिजनों से मिलने पहुंचे UP के मंत्री सुरेश राणा

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 05:22 PM (IST)

शामलीः गायक अजय पाठक के फैमिली मर्डर केस से पूरा उत्तर प्रदेश कांप गया। यूपी के गन्ना मंत्री सुरेश राणा शनिवार को गायक के परिजनों से मिलने व सांत्वना देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि अजय पाठक धार्मिक, सामाजिक व्यक्ति थे इस घटना से पूरा शहर शोकाकुल है। 

मंत्री ने परिजनों से आगे कहा कि हमें पुलिस पर भरोसा है, लेकिन यह बात भी खटकती है कि 60000 हजार के लिए पूरे परिवार को खत्म नहीं किया जा सकता। यह बात गले नहीं उतर रही है। उन्होंने कहा कि अजय दूसरों की मदद करते थे, भले इंसान थे वह।

वहीं रिश्तेदारों ने आशंका जताई है कि इस घटना के पीछे जरूर किसी का हाथ है, कोई और भी इस घटना में शामिल है। परिजनों ने कहा कि हम बस यही चाहते हैं कि जो भी इसमें शामिल है पुलिस उसे सामने लाए और हमें न्याय मिले। मंत्री सुरेश राणा ने मौके पर मौजूद डीएम अखिलेश सिंह और एसपी विनीत जयसवाल से कहा कि परिजनों को पूरी तरह संतुष्ट करें। पुलिस गहनता से जांच करें।

एसपी ने बताया कि हिमांशु को चार दिन का रिमांड मिला है। पुलिस इस केस के हर बिंदु, हर तथ्य पर काम करेगी। इसके अलावा मंत्री ने बंद कमरे में डीएम, एसपी और अजय पाठक के परिजन व रिश्तेदारों से करीब 20 मिनट बात की।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static