CM योगी के आदेशों को ठेंगा: डग्गामार वाहन स्वामी का वायरल वीडियो में कबूलनामा- 500 रुपए प्रति वाहन ले रही पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 02:55 PM (IST)

(पंकज मलिक)Shamli News: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में चल रहे डग्गामार वाहन स्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पुलिस पर रिश्वत लेकर डग्गामार वाहन चलवाने का आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही वह यह भी कह रहा है कि  पुलिसकर्मी भी हमारे साथ फ्री आते जाते हैं। अब इस पूरे मामले में सीओ ट्रैफिक श्याम सिंह ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

डग्गामार वाहन स्वामी का वीडियो वायरल
दरअसल आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली बस स्टैंड से मेरठ तक डग्गामार वाहन चलाए जा रहे हैं। जिसके चलते लोगों की जान जोखिम मे डाली जा रही है। एक डग्गामार वाहन में 10 से 15 सवारियां बैठाई जा रही है और यह डग्गामार वाहन धड़ले से बे रोक-टोक सरपट दौड़ रहे हैं। वहीं इन डग्गामार वाहनों के एक स्वामी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पुलिस पर 500 रुपए प्रति गाड़ी प्रति महीना रिश्वत लेकर उन्हें चलवाने का आरोप लगा रहा है। वाहन स्वामी वीडियो में साफ कहते हुए दिखाई दे रहा है कि 500 रुपए प्रति गाड़ी वह टीएसआई, कोतवाली पुलिस की लांक चौकी और फुगाना थाने को देते हैं और वह बिना किसी रोक-टोक के अपनी गाड़ी चलाते हैं। जब सामने वाला व्यक्ति पूछता है कि आखिर 500 रुपए कैसे देते हैं तो वाहन स्वामी बड़े ही आराम से बता रहा है कि पुलिस वाले रोजाना उनकी गाड़ियों में फ्री आते जाते हैं और यही फ्री आने जाने वाले पुलिससकर्मी थानों में भी है तो उन्हें कोई दिक्कत परेशानी नहीं होती है। वही इस पूरे मामले में को ट्रैफिक श्याम सिंह ने अब  जांच की बात कही है।

जानिए, क्या कहना था CM योगी आदित्यनाथ का?
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि कोई भी अवैध टैक्सी स्टैंड किसी भी शहर में नहीं चलेगा। बावजूद उसके यहां पर टैक्सी स्टैंड तो चल ही रहे हैं, अवैध टैक्सी भी सर पर दौड़ रही हैं और पुलिस वाले उन में फ्री यात्रा भी करते हैं और उनसे सुविधा शुल्क भी वसूल करते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि इससे वायरल वीडियो के सामने आने के बाद आला अधिकारी इस पूरे मामले पर क्या एक्शन लेते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static