शामली: 15 लाख की स्मैक के साथ दो शातिर ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 08:07 PM (IST)

शामली: जनपद पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 15 लाख रूपए कीमत की स्मैक और एक कार भी बरामद की गई है। आरोपी पुलिस की नजरों से बचने के लिए कार में सवार होकर तस्करी की वारदातों को अंजाम देते थे।

क्या है पूरा मामला?
जनपद की कांधला थाना पुलिस मंगलवार को क्षेत्र के बुढ़ाना रोड रेलवे फाटक पर चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस ने एक संदिग्ध स्विफ्ट गाड़ी को रूकवाते हुए तलाशी ली। तलाशी में कार सवार दो लोगों के कब्जे से अलग-अलग पैकेट्स में करीब 150 ग्राम स्मैक बरामद हुई। नशे की खेप बरामद होने पर पुलिस ने कार सवार दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपियों और उनकी कार समेत थाने ले आई।

सहारनपुर के रहने वाले हैं तस्कर
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने स्मैक के साथ गिरफ्तार नशा तस्करों ने पूछताछ में अपना नाम राशिद और इंसार बताया है। दोनों ही आरोपी सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। तस्करों के कब्जे से बरामद की गई स्मैक की कीमत करीब 15 लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी कार के जरिए नशे की खेप सप्लाई किया करते थे, ताकि किसी को उनकी गतिविधियों पर शक ना हो।

एसपी ने दी जानकारी
एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि शामली जिले के कांधला थाना पुलिस द्वारा सराहनीय कार्य करते हुए दो शातिर ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से करीब 150 ग्राम स्मैक बरामद की गई है, जिसकी कीमत करीब 15 लाख रूपए है। इसके अतिरिक्त आरोपियों कब्जे से तस्करी में प्रयोग की जाने वाली स्विफ्ट डिजायर गाडी भी बरामद की गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
                 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static