''उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है'', बदायूं हत्याकांड पर बोले शिवपाल यादव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 04:31 PM (IST)

बदायूं: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने बदायूं की घटना को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है।
PunjabKesari
'घटना का खुलासा जरूर होना चाहिए.....'
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, ‘‘ बदायूं में बेहद दुखद घटना हुई है। प्रदेश की कानून-व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है।'' उन्होंने मुठभेड़ को लेकर जिला प्रशासन तथा पुलिस को बधाई देते हुए कहा, ‘‘ इस घटना का पर्दाफाश भी होना चाहिए। आखिर इस तरह की घटनाएं क्यों हो रही हैं।'' उन्होंने कहा कि एक आरोपी अभी भी फरार है और एक मुठभेड़ में मारा जा चुका है, लेकिन इसका खुलासा जरूर होना चाहिए।
PunjabKesari
क्या है मामला?
बदायूं जिले में एक शख्स ने तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी साजिद (22) को मार गिराया, जबकि उसका साथी जावेद अभी फरार है। जांच में अब यह बात सामने आ रही है कि साजिद जब बच्चों को मारने के लिए घर में घुसा था तो उसने पीड़ित परिजनों से कुछ रुपए उधार मांगे थे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- 'बदायूं की घटना पर घटिया राजनीति कर रही है सपा', भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का सपा पर पलटवार

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहला देने वाली दो बच्चों की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने ट्वीट कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। वहीं, अब सपा के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि बदायूं की घटना पर सपा घटिया राजनीति कर रही है। अगर सपा की सत्ता होती तो अपराधियों को संरक्षण होता। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कठोरता से कार्रवाई हो रही है। बदायूं कांड में भी अपराधी के साथ पूरी कठोरता बरती गई है। हमारी सरकार ने एनकाउंटर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static