शर्मसारः 6वीं के छात्र के साथ शिक्षक ने किया कुकर्म

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 04:57 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शिक्षक के पेशे को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने अपनी सारी हदें पार करते हुए अपने शिष्य के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं इस घटना के बाद वह कुछ दिनों की छुट्टियां लेकर फरार हो गया। 

जानकारी के मुताबिक मामला जनपद के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के न्योतनी गांव का है। यहां जय प्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय के कुकर्मी शिक्षक ने कक्षा 6 के छात्र को 3 जुलाई को अपने कमरें में पढ़ाने के लिए बुलाया। जिसके बाद उसके साथ कुकर्म किया और दूसरे दिन छुट्टी लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी होेते ही आक्रोशित परिजनों ने न्योतनी चेयरमैन और सभासदों के साथ विद्यालय प्रधानाचार्य का घेराव किया। प्रधानाचार्य जेएस चौहान ने तुरन्त घटना की जानकारी जिला समाज कल्याण अधिकारी सहित जिम्मेदार अधिकारियों को दी। 

मौके पर उपजिलाधिकारी ने पहुंचकर पीड़ित बच्चे और परिजनों के बयान लेकर तत्काल आरोपी शिक्षक को सेवा समाप्त करने की कार्रवाई किए जाने की बात कही। वहीं एसडीएम सूरज कुमार यादव व जिला समाजकल्याण अधिकारी अलख निरंजन मिश्रा ने पीड़ित और उसके परिजनों के बयान लेकर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

एसडीएम सूरज कुमार यादव ने बताया कि आरोपी शिक्षक संविदा पर तैनात था। वह 4 जुलाई को छुट्टी लेकर गया है। पीड़ित बच्चे के आरोप पर शिक्षक की सेवा समाप्त करने के निर्देश दिए हैं। पीड़ित के परिजनों की तहरीर के बाद ही आरोपी पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static