ऐसी औलाद से बेऔलाद अच्छा! बीमार मां के बेटे ने नोंचे बाल, लात-घूसों से जी न भरा तो डंडे से पीटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 02:41 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी खून खौफ उठेगा। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही बूढ़ी मां को बेरहमी से पीटा वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने कपड़े शौच से गंदे कर दिए थे। बेटे ने बूढ़ी मां के बाल नोंचे, उन्हें लात-घूंसों से पीटा। इतना ही नहीं, बीमार मां के शरीर पर डंडे बरसाए।

बेटे ने मां को लात घूसों से पीटा 
घटना चरवा थाना क्षेत्र के बेरुआ गांव की है। यहां की रहने वाली 80 वर्षीय चन्द्रा सिंह अपने पति राम लखन सिंह और बेटे सोनू सिंह ठाकुर के साथ रहती हैं। बुजुर्ग चन्द्रा सिंह इन दिनों दिमागी रूप से बीमार हैं। उनकी देख भाल बेटा सोनू सिंह करता है। बताया जा रहा है कि बीमारी के चलते बूढ़ी मां अक्सर कपड़ों में ही शौच कर दिया करती थीं। इस बात से नाराज होकर बेटे ने मां की जमकर पिटाई कर दी।

मां की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बेरहम बेटे न मां की उम्र का लिहाज किया और न ही उसकी बीमारी का। सोनू सिंह ने अपनी बूढ़ी मां को अर्द्ध नग्न हालत में डंडे और लात-घुसों से जमकर पीटा। बूढ़ी मां की चीख पुकार सुनकर किसी ने बाहर से इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया, जो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। 

मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई के निर्देश- एसपी 
इस बारे में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच के लिए थानाध्यक्ष चरवा को मौके पर भेजा गया। उन्हें मामले में विस्तृत जांच कर सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। मामले में जो भी सच्चाई सामने आएगी उसके तहत आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

मां की पिटाई करने वाला आरोपी बेटा गिरफ्तार- पुलिस 
वहीं, चरवा थाना प्रभारी बलराम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मां की पिटाई करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static