छेड़छाड़-मारपीट में घायल बहन-भाई को थाने से भगाया, एसएसपी ने भेजा अस्पताल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 06:07 PM (IST)

बरेली: सिरौली इलाके में एक युवती से गांव के तीन दबंगों ने राह चलते छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसे नाजुक स्थल पर काटकर घायल करने के साथ उसके भाई को भी लाठियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पुलिस चौकी पर भाई-बहन से पुलिस ने तहरीर बदलवाकर एनसीआर दर्ज की गई और थाने से भगा दिया गया। सोमवार को दोनों बरेली पहुंचे तो एसएसपी ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही सिरौली पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया है।

PunjabKesari

बड़ागांव चौकी पुलिस ने तहरीर बदलवाकर दर्ज की थी सिर्फ एनसीआर
सिरौली इलाके के एक गांव की पीड़ित युवती के मुताबिक शनिवार को वह अपने भाई के साथ गंगा स्नान करके लौट रही थी। रास्ते में गांव के ही तीन दबंगों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। भाई ने विरोध किया तो दो आरोपियों ने लाठी-डंडे से उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। इस बीच एक युवक ने उसे भी काटकर घायल कर दिया। इसके बाद तीनों फरार हो गए। भाई-बहन का आरोप है कि वे दोनों बड़ागांव चौकी पहुंचे जहां पुलिस ने तहरीर बदलवाकर मारपीट की एनसीआर दर्ज की। थाना सिरौली गए तो वहां से डांटकर भगा दिया गया।

PunjabKesari

  एसएसपी ने उनकी हालत देखकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
 सोमवार को दोनों एसएसपी कार्यालय पहुंचे, तो एसएसपी ने उनकी हालत देखकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद सिरौली पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static