UP: शादी के बाद भी बहन का चल रहा था अफेयर, नाराज भाइयों ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 08:59 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के कलान थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बहन से प्रेम प्रसंग के चलते उसके दो भाइयों ने एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari
लकड़ी का ठेकेदार था मुकीम
शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस. आनंद ने मंगलवार को बताया कि कलान थाना क्षेत्र के रुकनपुर गांव के बाहर 14 जनवरी को झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिला था, जिसकी पहचान बदायूं जिले के उसहैत कस्बा निवासी मुकीम (35) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि मृतक लकड़ी का ठेकेदार था। आनंद ने बताया कि शव बरामद होने के बाद मुकीम के परिजनों की ओर से संजीव उर्फ संजू तथा उसके भाई पवन के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गयी। संजीव और पवन भी बदायूं के उसहैत कस्बे के ही निवासी हैं।
PunjabKesari
योजना बनाकर की गई थी मुकीम की हत्या
एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पवन तथा संजीव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से की गई पूछताछ के हवाले से उन्होंने बताया कि संजीव और पवन ने अपनी बहन की शादी कलान में की थी तथा मुकीम का उनकी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी के बाद भी वह उनकी बहन से मिलने कलान आता था इसलिए योजना बनाकर उन्होंने मुकीम को बुलाकर पहले शराब पिलाई और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। आनंद ने बताया कि उसहैत कस्बे के रहने वाले दोनों आरोपियों ने योजना के तहत कलान कस्बे में एक कमरा किराए पर लिया और वहीं उन्होंने घटना को अंजाम दिया और शव को गांव के बाहर झाड़ियों में फेंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

static