सोशल डिस्टेंसिंगः सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते नजर आए बैंक कर्मी

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 12:08 PM (IST)

प्रयागराजः कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है, ऐसे में आम जनमानस को काफी समस्या हो रही है, हालांकि सरकार ने रोजमर्रा से जुड़ी चीजों के लिए पाबंदी नहीं लगाई है, लेकिन लोगों के व्यवसाय पर काफी असर देखने को मिल रहा है। सरकार ने लॉक डाउन में बैंकों को राहत दी है, ऐसे में बैंक खुले तो हुए हैं, लेकिन उनको सरकार ने कड़े निर्देश दिया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का बैंक कर्मचारी काफी ख्याल रखें।
PunjabKesari
इसी कड़ी में जब हमारी टीम बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंची तो वहां पर बैंक कर्मचारि सरकार के दिये निर्देशो का पालन करते नजर आए ,साथ ही बैंक में मौजूद खाता धारक भी उचित दूरी पर खड़े नजर आए। बैंक के गेट पर ही लोगों को हाथों में सेनेटाइजर लगा कर ही बैंक में प्रवेश करने की अनुमति दी गई है। सभी बैंक कर्मचारी भी मुंह में मास्क लगाए हुए दिखाई दिए।
PunjabKesari
बैंक मैनेजर ने खास बातचीत करते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हम सभी देशवासियों को सरकार के दिए निर्देशों का पालन करना है और उसी के अनुसार हमारे ब्रांच में सभी को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के बीच 1 मीटर से कम की दूरी पर नहीं खड़ा होगा। इसके साथ जो भी व्यक्ति बाहर से आ रहा है, वह हाथों को सेनेटाइज करके ही बैंक में प्रवेश करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static