सिपाही का लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में हंगामा, पट्टी खोल पिया खून

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 03:14 PM (IST)

फर्रूखाबाद:  यूपी में सड़क हादसे में घायल हुए एक सिपाही ने लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं सिपाही ने चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज भी किया। वहीं चिकित्सक ने हेड कांस्टेबल को शराब के नशे में होने की पुष्टि की है।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक इटावा जिले के थाना भरथना क्षेत्र के गांव पाली निवासी हेड कांस्टेबल हरिओम दुबे पुलिस लाइन में तैनात है। यहां सिपाही हरिओम दुबे को सड़क हादसे में घायल होने पर इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया। सिपाही की चोट को देखकर डाक्टर अभिषेक चतुर्वेदी ने जब अपनी टीम के साथ सिपाही का इलाज शुरू किया तो वह क्रोधित हो गया। उसने बोला पहले खाना खाएंगे फिर इलाज करवाएंगे। इस पर उसे डॉ. द्वारा समझाया जाता रहा लेकिन उसने एक नहीं सुनी। यहां तक की डाक्टर ने जो घाव पर पट्टी की थी उसको सिपाही ने खोलकर उस पर लगा खून चूसने लगा। इसपर स्वास्थ्य कर्मी भी क्रोधित होकर उसे अकेला छोड़ अंदर से बाहर चले आए।
PunjabKesari
सिपाही नशे की हालत में था: डाक्टर
सिपाही के इस रवैऐ को देखकर डाक्टर ने पुलिस अधीक्षक को फोन कर बताया कि सिपाही हंगामा कर रहा है जाे इलाज कराने को तैयार नहीं है। इस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर HCP विजय प्रताप, SI मुन्नू सिंह पुलिस कर्मियों को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे। वहीं सिपाही इन लोगों से भी भिड़ने को तैयार हो गया। बड़ी मुश्किल से उसकी पट्टी हुई और भर्ती किया गया। आकस्मिक सेवा में तैनात डाक्टर अभिषेक ने बताया कि सिपाही नशे की हालत में है। इलाज कराने के लिए उसने काफी हंगामा किया। यदि इस तरह से जनता की रक्षा करने वाले सिपाही ही करेंगे तो कैसे काम हो सकेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static