समाधान दिवस बना अधिकारियों के लिए मनोरंजन दिवस, मोबाइल पर क्रिकेट मैच देखने का वीडियो वायरल... फरियादी हुए निराश

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 04:04 PM (IST)

हाथरस ( सूरज मौर्य ): उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में जनता के समाधान दिवस को एक अधिकारी ने मनोरंज दिवस बना लिया। जनता अपनी फरियाद लेकर अधिकारियों के सामने खड़ी रही लेकिन साहब मोबाइल पर क्रिकेट मैच देखते रहे। वहीं साहब का मोबाईल फोन पर क्रिकेट मैच देखते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब वीडियो हाथरस के सोशल मीडिया प्लेट फॉर्मो पर वायरल होकर जनता और अधिकारियों के बीच अच्छे संबंधों की सुर्खियों बटोरा रहा है।

मामला सादाबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित एसडीएम कार्यालय में मौजूद सभा कक्ष का है जहां समाधान दिवस के मौके पर फरियादियों की भारी भीड़ अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए आई हुई थी। एसडीएम सादाबाद और सीओ सादाबाद ने तो लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का आश्वासन भी दिया। लेकिन कुछ अधिकारियों की लापरवाही ने फरियादियों को निराश कर दिया। एक अधिकारी ने तो फरियादियों की समस्याएं सुनने के बजाय मोबाइल फोन पर क्रिकेट मैच देखने में अधिक रुचि दिखाई। जब कुछ फरियादी उनकी टेबल तक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अधिकारी पूरी तरह से मोबाइल फोन में क्रिकेट मैच देखने में व्यस्त हैं। यह देखकर फरियादियों की उम्मीदें टूट गईं और वे निराश होकर अन्य अधिकारियों के पास चले गए। वही अब सोशल मीडिया पर साहब का क्रिकेट मैच देखने का वीडियो वायरल हो रहा है।

शनिवार को समाधान दिवस के मौके पर किसी फरियादी द्वारा यह वीडियो लिया गया। जिसमें यह अधिकारी समाधान दिवस के दौरान मोबाइल फोन पर क्रिकेट मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिससे जनता के प्रति अधिकारियों की लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और अधिकारियों से काम के प्रति गंभीरता बरतने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही से जनता का विश्वास टूटता है और उन्हें अपने मुद्दों के समाधान की उम्मीद नहीं रहती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static