जमीन के लालच में बेटा बना हैवान! दोस्तों के साथ मिलकर अपनी मां को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 11:38 AM (IST)

Etah Crime News: जमीन के लालच में मां की हत्या कर उसका शव अपने खेत में दफनाने के आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार की रात को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के पुत्र की निशानदेही पर दफनाए गए स्थान से शव बरामद कर लिया गया है।
PunjabKesari
सौतेले बेटे ने दर्ज करवाई थी शिकायत
पुलिस के मुताबिक, यह घटना सकरौली थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मपुर की है। जहां 13 जून को जमीन के लालच में रमाशंकर ने अपने मित्र राम बाबू और नीरज के साथ मिलकर अपनी मां सीमा देवी (50) की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को अपने खेत में दफन कर दिया था। पुलिस ने बताया कि सीमा देवी के कई दिनों से लापता रहने पर उसके सौतेले बेटे हरपाल ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने रमाशंकर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। रमाशंकर ने मां की हत्या कर शव दफनाने का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने सोमवार की रात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

फरार 2 अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया मृतक अपनी जमीन बेचना चाहती थी और उसके बेटे को डर था कि वह जमीन बेच कर रुपये किसी और को ना दे दे। इस कारण से उसने अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है। हत्या में शामिल दो अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
बलरामपुर में 4 सगी बहनों की नदी में डूबने से मौत, बकरीद का त्योहार मनाने आई थी नानी के घर

 उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में चार सगी बहनों की नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static