परिवार पर टूटा दु:खाें का पहाड़ः कानपुर में बेटे तो बांदा में बाप व चचेरे भाई की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 03:14 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में हुई एक हृदय विदारक घटना ने पुलिस के साथ-साथ सबको झकझोर कर रख दिया है। बांदा जिले का रहने वाला अनमोल कानपुर में आईआईटी की तैयारी कर रहा था। देर रात अनमोल अपनी बहन से मिलने साइकिल से जा रहा था। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी जिससे वो घायल हो गया। पुलिस घायल अनमोल को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन उससे पहले ही उसकी सांसे थम चुकी थीं।

बांदा में रहने वाले अनमोल के पिता फूलचंद को जब इसकी जानकारी हुई तो वो रात में ही कानपुर के लिए निकल पड़े, लेकिन शायद ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। उनकी गाड़ी बांदा के चिल्ला घाट के पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे अनमोल के पिता और उसके चचेरे भाई की भी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। कानपुर के एडीजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बांदा पुलिस से संपर्क कर घटना से अवगत हुए। बांदा पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि 1 घायल की हालत नाजुक होने के चलते कानपुर के रीजेंसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इस घटना में पुलिस का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला है।
PunjabKesari
अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर: मामा
मृतक अनमोल के मामा स्वर्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि कानपुर में मेरी भांजी और भांजा पढ़ाई कर रहे थे। अनमोल का मोबाइल फोन खराब हो गया था जिसको बनवाने के लिए पैसा लेने वो अपनी बहन के पास साइकिल से जा रहा था। रास्ते में पीछे से किसी वाहन ने उसको टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना जब बांदा पहुंची तो वहां से एक गाड़ी में पांच लोग कानपुर आ रहे थे, चिल्ला घाट के पास उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिससे अनमोल के पिता फूलचंद व गाड़ी चला रहे चचेरे भाई की मौत हो गई।
PunjabKesari
यह एक दुःखद घटना: SSP
वहीं एसपी पक्षिम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक दुःखद घटना है मृतक के परिजन भी नहीं रहे इसलिए बिठूर इन्स्पेक्टर ने अपने पास से आर्थिक मदद की है। पुलिस की तरफ से जितना भी सहयोग हो सकता है वो किया जा रहा है। 1 घायल कानपुर में व 2 बांदा के अस्पताल में भर्ती हैं उनकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static