बेटे ने दादा के साथ मिलकर की पिता की हत्या, आए दिन बहु से करता था गंदी हरकतें

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 12:10 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश के संभल जिले से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपने दादा के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर शव को जंगल में फेंक दिया गया। वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला रजपुरा और हयातनगर थाने के बार्डर पर गांव लधनपुर का है। यहां एक खेत में ग्रामीणों ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच की तो मामले की गत्थी सुलझ गई।
PunjabKesari
बेटे ने ही की पिता की हत्या 
छानबीन के दौरान पुलिस बुलंदशहर के थाना बीबीनगर के गांव भैसाखुर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। यहां मृतक का परिवार रहता है। तभी पुलिस ने अधेड़ के बेटे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। उसने बताया कि मेरा पिता आए दिन पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था। कई बार मना किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। इससे पूरा परिवार परेशान था। दादा सूरजपाल के साथ मिलकर पिता एसवीर की हत्या कर डाली।

फावड़े से रेता गला 
आरोपी ने बताया कि पिता की हत्या की साजिश में एक व्यक्ति मुलायम सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति भी शामिल था। जिसको रोहित ने 50 हजार रुपए दिए। अारोपी रोहित ने बताया कि घर से मृतक पिता को कार में बैठाकर दादा सूरजपाल और मुलायम सिंह व एक अन्य व्यक्ति के साथ हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव लधनपुर के जंगल में पहुंच गए। यहां पर फावड़े से एसवीर की गला काटकर हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static