कई घंटों तक ट्रक के नीचे दबी रही कार, किसी को भी नहीं लगी भनक.... एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 08:00 AM (IST)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के पिपरी क्षेत्र कोयले की राख लदे ट्रक की चपेट में आने से कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला निवासी चारो लोग विवाह के लिए लड़की देखने वाराणसी जा रहे थे। पिपरी थाने के क्राइम इंस्पेक्टर राम यादव ने बताया कि सिंगरौली जिले के बैढन थाना क्षेत्र के ढेकी गांव निवासी दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा व सुकवारी देवी अल्टो कार से वाराणसी के लिए लड़की देखने निकले थे। रास्ते में उन्हें रेणुकूट में अपने एक और रिश्तेदार को लेना था। काफी देर होने के बाद जब वह लोग रेणुकूट नहीं पहुंचे तब उनका इंतजार कर रहे रिश्तेदार परेशान हो गए।

ट्रक के कार पर पलटने से 4 लोगों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रिश्तेदारों ने बारी-बारी से सभी का मोबाइल नंबर लगाया। सभी मोबाइल बंद मिला। उसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी पर भी चारों लोगों के लापता होने एवं पता करने के बाद भी संपर्क न होने की बात बताई मगर इसके बाद भी कोई पता नहीं चला। दिन भर प्रयास के बाद शाम लगभग 6 बजे पता चला की एक दुर्घटनाग्रस्त हाइवा व उस पर लदे कोयले की राख के नीचे एक कार दबी हुई है। हाईवे के नीचे कार दबी होने की सूचना पर हड़कम्प मच गया। आनन फानन में पुलिस ने जेसीबी बुलाई और क्रेन की सहायता से हाइवे से ट्रक को हटवाकर कार में फंसे चारों शवों को बाहर निकलवाया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना तुरंत मृतकों के परिजनों को दी गई। जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को क्रेन की मदद से हटाकर कार के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। सूत्रों के मुताबिक, कई घंटों तक कार ट्रक के नीचे दबी रही जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। चोरों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static