सोनियां गांधी का BJP पर हमला, कहा- जब लॉकडाउन में आप दर्द में थे तो मोदी-योगी ने मूंद ली थीं आंखें

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 06:00 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 3 चरण पर वोटिंग हो चुकी है, अभी 4 चरण शेष बाकी हैं। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वर्चुअल रैली के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि यह चुनाव आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि आपने 5 साल ऐसी सरकार देखी जिसने अलगाव पैदा करने के अलावा कोई काम नहीं किया।

सोनिया गांधी ने कहा कि 12 लाख से ज्‍यादा सरकारी नौकरी के पद खाली हैं, लेकिन सरकार उन पदों को नहीं भर रही है। वहीं, पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस सिलेंडर के दाम इतने बढ़ गए हैं कि घर चलाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं के लिए शक्ति विधान, युवाओं के लिए भर्ती विधान और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए उन्नति विधान तैयार किया है। प्रियंका गांधी ने 40 फीसदी टिकट महिलाओं को दिये हैं। उत्तर प्रदेश के हक की लड़ाई लड़ते हुए हमारे 18,000 कार्यकर्ता जेल भेजे गए हैं।

उन्होंने कहा कि किसान बहुत मेहनत से फसल उगाते हैं, लेकिन न तो उन्‍हें सही कीमत मिलती है और न खाद। साथ ही सोनिया ने कहा कि किसानों के लिए सिंचाई की भी कोई सुविधा नहीं की गई है। सच कहा जाए तो बीजेपी सरकार में किसान बेहाल हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान आपका व्यवसाय बंद था। यही नहीं, आपने मीलों पैदल चलने का दर्द सहा, लेकिन मोदी-योगी सरकार ने गैर-जिम्मेदाराना काम किया। उन्‍होंने आपके दर्द के बावजूद मुंह फेर लिया और आंखें बंद कर लीं. बीजेपी सरकार ने आपको कोई राहत नहीं दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static