SP-BSP और कांग्रेस ने हमेशा समाज में फूट डालो और राज करो की नीति पर काम किया: केशव मौर्य

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 10:01 AM (IST)

लखनऊ: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सत्ता में रहते हुए कुछ का साथ कुछ का विकास करने वाले सत्ता से विदा हो गए। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए हो रही देरी के लिए कांग्रेस को दोषी ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मंदिर निर्माण के रास्ते में बाधा डालने का काम किया है। मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार व प्रदेश की योगी सरकार गरीब, शोषित और वंचितों के कल्याण के लिए समर्पित होकर सबका साथ-सबका विकास की नीति पर काम कर रही है।

मौर्य स्थानीय विश्वरेवरैया सभागार में पार्टी के अनुसूचित मोर्चा द्वारा सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने हमेशा समाज में फूट डालो और राज करो की नीति पर काम करते हुए समाज के सभी वर्गों का इस्तेमाल वोट बैंक के रूप में किया लेकिन उनके कल्याण के लिए कोई कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा हम मंदिर निर्माण के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं सदस्य विधान परिषद विद्यासागर सोनकर ने प्रतिनिधियों को उनके गौरवशाली इतिहास का स्मरण कराते हुए कहा कि हम लोग कभी भी न डरने वाली कौम का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने समाज के उत्थान के लिए शिक्षित होने पर जोर देते हुए कहा कि शिक्षा और राजनीतिक क्षेत्र में सक्रियता समाज के उत्थान व विकास के लिए आवश्यक है।

अनुसूचित मोर्चे के प्रदेशाअध्यक्ष सांसद कौशल किशोर ने बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी जागरूकता एक नए भारत के निर्माण की दिशा में दिन-रात कार्य कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूती प्रदान करेगी। प्रदेश महामंत्री एवं अनुसूचित मोर्चे के प्रभारी गोविन्द नारायण शुक्ला ने कहा कि मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए आपकी भूमिका महत्वपूर्ण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static