सट्टा माफियाओं ने पीलीभीत पुलिस को दी खुली चुनौती, सट्टा खेलने के लिए जिले में लगाए पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 09:53 AM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में सट्टा खेलने के लिए लगे पोस्टर में सटोरियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। एसएसपी जय प्रकाश यादव ने कहा कि इसकी जानकारी मिलते ही जिले के अलग- अलग थाना क्षेत्रों में सट्टा आरोपियों को चिनहित कर उन पर मुकदमा कायम किया गया है। सूत्रों ने बताया कि पीलीभीत जिले में सट्टा माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने शहर की दीवारों पर पोस्टर लगाकर पुलिस को चुनौती दे डाली। इस अजीबो गरीव पोस्टर में सट्टा माफिया ने सट्टा एजेंट बनने के लिए सुवधिा देेेेने और पुलिस प्रोटेक्शन की बात भी लिखी है।

पोस्टरों में लिखा था कि पुलिस से सेटिंग है, खेलने के दौरान पकड़े गए तो पुलिस से छुड़ाने की पूरी जिम्मेदारी भी रहेगी। सट्टा खेलने वालों के लिए खुशखबरी। 110 लगाओ 10,000 ले जाओ। सट्टा एजेंट बनने के खास ऑफर। सट्टा खेलने वालों के कई वीडियो भी वायरल हो रहे है। इस हरकत से हुई बदनामी और किरकिरी के बाद पीलीभीत पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

एसपी जयप्रकाश ने पत्रकारों को बताया उनके आदेश के बाद जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जांच के बाद सट्टा के आरोपियों को चयनित कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर की गई। पुलिस ने कोतवाली, सुनगढ़ी, जहानाबाद क्षेत्रों से करीब 10 सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी मास्टरमाइंड सटोरियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static