सपा सांसद डॉ एस टी हसन  बोले- ''सरकार का काम किसी को मिट्टी में मिला देना नहीं है''

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 06:08 PM (IST)

मुरादाबाद: माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इस पर मुरादाबाद से समाजवादी पा (सपा) के सांसद डॉ एस टी हसन ने शुक्रवार को कहा कि सरकार का काम किसी को मिट्टी में मिलाना नहीं है, इसके लिए न्यायिक प्रक्रिया मौजूद हैं। सपा सांसद डा. हसन ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने जो कहा बहुत सही कहा है।  उन्होंने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड एक जघन्य अपराध था। ऐसे अपराधों का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। इस हत्याकांड के लिए जो भी दोषी हों उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए लेकिन अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर फर्जी है इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए।

सपा सांसद ने कहा कि देश में न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका तथा पत्रकारिता ये चारों स्तंभ लोकतंत्र की नींव हैं। न्यायपालिका को नजरंदाज करके किसी को सज़ा देने का सरकार का नहीं है। सरकार को कानून व्यवस्था के हिसाब से कार्य करने चाहिए। सरकार का काम किसी को मिट्टी में मिला देना नहीं है। अपराधियों को पकड़कर अदालत के इंसाफ़ के भरोसे छोड देना चाहिए। यदि सारे फैसले पुलिस करने लगेगी तो ऐसे में लोकतंत्र का क्या होगा।

ये भी पढ़ें:- प्रयागराज में होगा अतीक अहमद के बेटे असद का कफन-दफन, मौसा शव लेने झांसी गए हैं

प्रयागराज: पुलिस मुठभेड़ में मारे गए असद अहमद का कफन-दफन प्रयागराज में होना है और उसके मौसा शव लाने के लिए झांसी गए हैं। परिवार के एक वकील ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उमेश पाल हत्याकांड में वांछित असद अहमद, गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद का बेटा है। झांसी में बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में असद और उसके साथी गुलाम की मौत हो गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static