सौतेला पिता ने तीन साल की मासूम बेटी की हत्याकर शव को दफनाया, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 08:26 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के खड्डा क्षेत्र में शुक्रवार को सौतेला पिता ने तीन वर्ष की मासूम बेटी की हत्या करके शव को दफना दिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भुजौली पोखरा टोला गांव में सौतेला पिता ने तीन वर्षीय की बेटी की हत्या कर उसे खेत में दफना दिया। मासूम बेटी की मां ने पुलिस और मायके वालों से शिकायत की।पुलिस ने उप जिलाधिकारी अरविन्द कुमार की मौजूदगी में बच्ची के शव को क्रब से निकलवाने के बाद पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। पिता को हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि खड्डा क्षेत्र के भुजौली गांव निवासी दुर्गेश सिंह की पत्नी की मौत हो गई थी। दो बच्चों के पिता दुर्गेश ने बच्चों की परवरिश के लिए दो माह पूर्व रक्षाबंधन के दिन कसया क्षेत्र के भरवलिया निवासी की बेटी मोनिका से शादी कर ली। मोनिका की भी यह दूसरी शादी थी। पहले पति से उसकी तीन साल की एक बेटी थी। रामकोला स्थित धर्मसमधा मंदिर में शादी के बाद दुर्गेश, पत्नी और बेटी को लेकर घर आ गया। मोनिका के अनुसार शादी के बाद दोनों का सम्बध ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन पिछले कुछ दिनों से बेटी को लेकर अक्सर कहासुनी हो जाती थी।

सूत्रों ने बताया कि पत्नी मोनिका ने पुलिस को बताया कि पति दुर्गेश शुक्रवार की सुबह उसकी पुत्री को बाइक से केले का खेत घुमाने ले गया। खेत में उसकी हत्या कर दी और शव को दफना दिया। घर आकर बताया कि बाइक से गिरकर बच्ची की मौत हो गई। उसने शव गांव के बाहर ले जाकर कब्रिस्तान में दफना दिया है। पत्नी मोनिका को उस पर शक हो गया। उसने बच्ची के गिरने की जगह दिखाने की जिद की तो दुर्गेश ने उसे पीटा और धमकी दी। इसके बाद मोनिका ने इस घटना की जानकारी पुलिस और मायकेवालों को दी।

एसडीएम ने शव निकालने की अनुमति दी और खुद तहसीलदार डॉ. संजीव राय को लेकर कब्रिस्तान पहुंच गए। इंसपेक्टर आरके यादव, एसआई राजेश यादव, सिपाही बाबूलाल चौहान, उमाशंकर यादव आदि की मौजूदगी में बच्ची का शव क्रब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इंस्पेक्टर रामकृष्ण यादव ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बच्ची की मौत की वजह सामने आ जाएगी। तहरीर के अनुसार केस दर्ज कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static