जिला अस्पताल में जमकर चले लाठी- डंडे, दबंगों ने एंबुलेंस को भी तोड़ा

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 03:33 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र में दो पक्षों में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों ही पक्षों को पुलिस थाने ले आई और मेडिकल के लिए दोनों पक्षों को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां अस्पताल में दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के जान के दुश्मन हो गए। दोनों ही पक्षों ने देखते ही देखते एक दूसरे की लाठी-डंडों से और ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। वहीं घायलों को लेकर आई एंबुलेंस को भी तोड़ डाला। वहीं मार पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।
PunjabKesari
वहीं जब इस मामले में घायल से जब बात की तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोगों का कोई विवाद नहीं था वह सिर्फ अपने पिताजी के लिए ड्रिंक की बोतल लेने जा रहा थे। इस उन लोगों ने इस तरह हाथापाई और बदतमीजी चालू कर दी जिसकी जानकारी घायल ने पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों ही पक्षों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवा दिया जहां पर दूसरे पक्ष ने आकर मार पिटाई शुरू कर दी जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
PunjabKesari
एएसपी कुलदीप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दो पक्षों में शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद इन दोनों ही पक्षों में जिला अस्पताल में मारपीट हुई है मामला संज्ञान में है। तहरीर लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है साथ ही मारपीट में एंबुलेंस जो टूटी है उसकी भी जानकारी मिली है। अरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।


बता दें कि इस मारपीट में सबसे बड़ी लापरवाही पुलिस की दिखाई दे रही है क्योंकि मझोला क्षेत्र में जहां विवाद हुआ था अगर वहीं से पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर आती तो इस तरीके की मारपीट नहीं होती। जिला अस्पताल में पुलिस के सुरक्षा के दावों की पोल भी खोल कर रखती है क्योंकि पुलिस दावा करती है कि जिला अस्पताल में सुरक्षा के इंतजाम पूरे हैं। अस्पताल प्रशासन भी लगातार पुलिस से सुरक्षा की मांग करता रहता है लेकिन इस मरपीट से पुलिस प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। वही जब घटना हो जाती है तो पुलिस कार्रवाई की बात करती है। यदि प्रशासन पहले से सचेत रहे तो ऐसी घटनाओं को रोका जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static