कानपुर में दोहरा हत्याकांड से मचा हड़कंप, नानी और नाती की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 12:55 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया। जहां एक 80 वर्षीय महिला और किशोर की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई। ह्त्या की वारदात को उनके ही घर के अंदर अंजाम दिया गया, लेकिन हैरानी तो इस बात की रही कि आस पड़ोस के रहने वालों को कानों कान खबर तक नहीं हुई। मृतक के परिजनों को जब किसी तरह खबर लगी तो वह घर पहुंचे। यहां वृद्ध महिला की मौत हो चुकी थी, लेकिन किशोर जिंदा था।
PunjabKesari
मामला चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां इलाके का है। यहां के रहने वाले परिवार पर शुक्रवार की शाम कहर बनकर टूटा। यहां नानी शांति देवी व नाती सूजल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर ह्त्या कर दी। वहीं जब इस बात भनक परिजनों को लगी तो वह तुरंत घर पहुंचे। दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे। नानी की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन नाती जिंदा था।
PunjabKesari
उसे तुरंत अस्पताल के लिए रवाना किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं इस हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों के इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरिक्षण करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया। फिलहाल मृतकों के परिजनों ने किसी पर भी अपना शक जाहिर नहीं किया है।
PunjabKesari
इस दोहरे हत्याकांड से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। आईजी व एसएसपी समेत कई थानों का फ़ोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की, लेकिन जब वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी तब फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम को बुलाकर घटनास्थल से कई साक्ष्य जमा किए। फिलहाल दोनों की ह्त्या क्यों और किस वजह से की गई पुलिस के लिये यह अभी एक पहेली बनी हुई है।













 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static