सड़क पर झगड़ रही महिलाआें काे समझाने पहुंचे पुलिसकर्मियाें के साथ मारपीट, फाड़ी वर्दी

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 01:12 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): पारिवारिक विवाद काे लेकर सड़क पर झगड़ रही महिलाआें के विवाद काे शांत करने के लिए पुलिस थाने पर लेकर आई लेकिन यहां मामला आैर बिगड़ गया। महिलाआें ने पहले ताे थाने परिसर में जमकर हंगामा किया। इसके बाद इंस्पेक्टर नौचंदी की वर्दी तक फाड़ डाली आैर मारपीट भी की।
PunjabKesari
दरअसल मेरठ के थाना नौचन्दी क्षेत्र के नई सड़क पर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ महिलाएं आपस में झगड़ रही हैंं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले काे शांत कराने की काेशिश की। सड़क पर बात नहीं बनी ताे पुलिसकर्मियाें ने आराेपी महिलाआें काे थाने पर ले गए। पुलिस महिलाओं को नौचन्दी थाना लाई तो महिलाओं ने थानेदार सहित पुलिस कर्मियों से मारपीट और हंगामा शुरू कर दिया। आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि महिलाएं किस तरीके से थाने में उत्पात मचा रही हैं।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि इन महिलाओं का आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा था। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस इन महिलाओं महिला सहित एक युवक को थाने ले आई। जिसके बाद इन महिलाओं ने थाने में तोड़फोड़ व पुलिस के साथ मारपीट की आैर घंटों ड्रामा किया। बा मुश्किल पुलिस ने शांत कराकर इन महिलाओं को महिला थाने भेज दिया है।
PunjabKesari
महिलाओं ने लगाया पुलिस पर बत्तमीज़ी और मारपीट का आराेप- 
महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ बत्तमीज़ी और मारपीट की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static