ट्रेन के आगे कूदकूद कर छात्र ने दी जान, 12वीं का पेपर छूटने से युवक था आहत

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 03:51 PM (IST)

हाथरस, (सूरज मौर्या):  उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की कोतवाली जंक्शन क्षेत्र में यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की एक परीक्षा छूटने पर एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक युवक की पहचान एटा जिले के अवागढ़ क्षेत्र के गांव वसुंधरा के अर्जुन के रूप में हुई है। वही सूचना मिलने पर मृतक छात्र के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

आपको बता दे की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव गंगोली के पास कल शाम को एक युवक का शव पड़ा मिला था। इसकी सूचना रेलवे प्रशासन ने हाथरस जंक्शन कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई।मृतक युवक के शव के पास उसका मोबाइल फोन टूटी हुई हालत में पड़ा मिला। वही पुलिस ने इस मोबाइल फोन में लगी सिम के आधार पर से नंबर से संपर्क किया तो मृतक की पहचान 21 वर्षीय अर्जुन पुत्र मुकेश निवासी वसुंधरा थाना अवागढ़ जिला एटा के रूप में हुई।

पुलिस ने इस मृतक के परिजनों को सूचित किया तो परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए।वही मृतक युवक के परिवार के लोगों ने बताया कि अर्जुन इस साल यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान भूलवश उसका 23 फरवरी को नागरिक शास्त्र का पेपर छूट गया था। छात्र पेपर छुटने से बहुत परेशान था और 27 फरवरी की रात में अपने घर से अचानक कहीं चला गया था। इसके बाद अगले दिन उसने तेजस एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हाथरस जंक्शन कोतवाली प्रभारी ने बताया के इस युवक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।बाकी मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static