मैनपुरी: 12वीं की छात्रा की अंग्रेजी का पेपर हुआ खराब, कमरे में लटके मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 01:02 PM (IST)

मैनपुरी: यूपी के मैनपूरी जिले में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह छात्रा अंग्रेजी का पेपर खराब होने से आहत थी, जिसकी वजह से वह सुसाइड कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मामला किशनी थाना क्षेत्र के बरुआहार गांव का है। यहीं के रहने वाले अवधेश यादव की 16 वर्षीय बेटी लवली यादव स्वामी त्रिज्यानन्द इंटरमीडिएट कॉलेज, ज्ञाननगर नगला गवे की 12वीं छात्रा थी। इस समय यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट के उसके पेपर चल रहे थे। सोमवार यानी 27 फरवरी को लवली का अंग्रेजी का पेपर था। पेपर खराब होने से वह तनाव में आ गई। घर आकर वह गुमशुम सी रहने लगी।
PunjabKesari
मंगलवार शाम साढ़े छह बजे लवली ने घर के हॉल में कुंडी में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली। उस समय घर पर कोई परिजन नहीं था। सभी लोग खेत पर काम करने चले गए थे। थोड़ी देर बाद में परिजन घर आये तो उन्होंने लवली को फांसी के फंदे पर झूलते देखा। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
परिजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। छात्रा की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस इस मामले में अलग एंगल से भी जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static