सुल्तानपुर: CMS ने युवक को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 06:04 PM (IST)

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर जिला अस्पताल में कल शाम एक अलग ही नजारा देखने को मिला। जिला चिकित्सालय के CMS डॉ बीबी सिंह ने जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण करने पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी वार्ड में कुछ लोगों को देखा कि जो विभाग के कर्मचारी नही थे पर मरीजों को बाजार से दवाई लाने की पर्ची थमा रहे थे। इस पर CMS साहब ने पर्ची थमा रहे व्यक्ति को दौड़ा लिया और पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
PunjabKesariCMS ने मीडिय़ा से बात करते  हुए बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि कुछ लोग इमरजेंसी वार्ड में मरीजों को अलग से पर्ची लिख कर दवा लाने के लिए कहते हैं। यह कार्य 8 बजे रात के बाद होता था। जो पर्ची लिखते थे। वे मरीजों से 200 से 400 रुपये तक मोटी रकम लेते थे। सीएमएस ने कहा कि ऐ लोग दबंग किस्म के लोग थे। साहब ने कहा कि मैंने ने पकडऩे की कोशिश की तो यह मुझसे भिड़ गये। अब हम रात में उन्हें चिन्हित कर लिया हूं। रात में टीम बना कर  पुलिस को लगा कर उनको सीधे जेल भेजूंगा । 

 जिलाधिकारी ने युवक की पिटाई के जांच के दिये आदेश : इंदुमती

 सुल्तानपुर के जिला चिकित्सालय में कल सीएमएस द्वारा एक युवक को जमकर पीटे जाने के मामले को जिलाधिकारी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौंपी है। साथ ही यह भी कहा है कि किसी भी प्रशासनिक अधिकारी को इस तरह सार्वजनिक स्थल पर मारपीट करना  उचित नहीं है। फिलहाल पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आयेेगी।
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static