सुल्तानपुरः पुजारी की लोहे की राॅड से पीटकर हत्या की

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 06:03 PM (IST)

सुल्तानपुर (शरद कुमार)-सुल्तानपुर में बीती रात एक पुजारी की लोहे के रॉड से पीट-पीट कर  हत्या कर दी गई। पुजारी के हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। वहीं हत्यारों का सुराग खोजने के लिये फोरेंसिक टीम भी लगी गई है। आशंका जताई जा रही है कि मंदिर में चोरी करने की नीयत से आये चाेराें ने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

दरअसल ये मामला नगर कोतवाली के पयागीपुर का है। जहां पहलवान वीर बाबा की मज़ार पर जौनपुर के सुजानगंज के रहने वाले श्याम लाल गौतम पिछले 8 साल से पूजा पाठ किया करते थे। लेकिन बीती रात कुछ चाेराें ने इनकी लोहे की राॅड से पीट- पीटकर हत्या कर दी। सुबह जब कुछ लोग मज़ार पर पूजा पाठ के लिये पहुंचे तो खून से लथपथ पुजारी का शव देखकर सन्न रह रहे। तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी गई। पुजारी की हत्या की सूचना मिलते ही एसपी समेत कई पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। 

हैरानी वाली बात तो ये है पहलवान वीर बाबा के मज़ार परिसर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था। लेकिन हत्यारों ने उसका तार काट दिया और डीवीआर तक उठा ले गये।  फ़िलहाल फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है और वो भी वहां हत्या का सुराग खोजने में लगी हुई है।मौके पर पहुंची  एसपी सिटी मिनाक्षी कात्यान ने आशंका जताई है की चोरी की नीयत से आये लोगों ने घटना को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static