Sultanpur: सिर में गोली लगने से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 01:17 AM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र में खेत से काम करके लौट रहे युवक की अज्ञात लोगों ने कथित रुप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। युवक दुबई में नौकरी करता था। वह अक्टूबर में घर आया था और 29 दिसंबर को उसे वापस जाना था।
PunjabKesari
गांव के बाहर एक खेत में खून में लथपथ पड़ा मिला युवक
पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि बल्दीराय थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव का मोहम्मद इकराम (26) शनिवार शाम फसल की सिंचाई करने खेत गया था और घर लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उसे सिर में गोली मार दी। बर्मा के मुताबिक इकराम के घर पर नहीं पहुंचने पर परिजन ने उसकी तलाश की तो वाह गांव के बाहर एक खेत में खून में लथपथ मिला, परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

ये भी पढ़े:- UP: पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला, अप्राकृतिक सम्बंध बनाने से इंकार पर दरिंदगी

खुलासा करने के लिए पुलि की टीम गठित
पुलिस के अनुसार लखनऊ में एक निजी अस्पताल में उसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई। बर्मा ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी गई है तथा अपराध शाखा की भी मदद ली जा रही है। युवक को गोली किसने मारी और इसके पीछे की वजह क्या थी इसको लेकर संस्पेंस बरकरार है। फिलहाल उनका कहना था कि मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static