सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था मर्डर...पोस्टमॉर्टम करने वाले स्टाफ ने किया सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 07:37 PM (IST)

यूपी डेस्क: सुशांत की बॅाडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले स्टाफ में शामिल शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है। शख्स ने दावा किया है कि शरीर पर कई निशान थे और गले पर भी दो-तीन निशान थे।
PunjabKesari
शख्स ने कहा “जब मैंने सुशांत का शव देखा, तो मैंने तुरंत अपने सीनियर्स से कहा कि यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझे तुरंत तस्वीरें लेने और को शव देने के लिए कहा”. यही वजह है कि रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।’इस शख्स का नाम रूपकुमार शाह बताया जा रहा है।
PunjabKesari
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी संपत्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया था. ‘मेरे डैड की मारुति’ और ‘जलेबी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रिया (29) को सुशांत की मृत्यु से जुड़े मादक पदार्थ तस्करी मामले में 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो उस दौरान हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे। उन पांच शवों में से एक वीआईपी शव था. जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह वीआईपी शव सुशांत का था और उनके शरीर पर कई निशान थे. उनकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम को रिकॉर्ड करने की जरूरत थी, लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था. इसलिए, हमने सिर्फ उन्हीं आदेशों का पालन किया.’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static