मजबूरी का फायदा उठाकर इस घिनौने काम में धकेली जाती थीं लड़कियां, पीड़ित युवती की आपबीती सुन पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 03:54 PM (IST)

Kanpur News (अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश में दुखी और परेशान लडकियों को देखकर उनका हमदर्द व सहारा बनकर उनको बेचने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग में शामिल एक महिला समेत 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। इस गैंग ने अब तक आधा दर्जन लड़कियों की मजबूरी का फ़ायदा उठाकर बेचने का काम किया है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में सेंट्रल जोन के DCP रविंद्र कुमार ने बताया कि नवंबर में एक लड़की को एक युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया था। इस मामले में रायपुरवा मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। मामले में पुलिस टीम और सर्विलांस सेल की मदद से लड़की को बरामद किया गया था। वहीं, अब उस लड़की की निशानदेही पर एक महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Mahakumbh 2025: UPSRTC महाकुंभ से पहले अपने बेड़े में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस 5,000 से अधिक बसें करेगी शामिल

पूछताछ में आरोपियों ने खोले कई राज
DCP का कहना था की पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया की हरदोई, शाहजंहापुर, हापुड़ व बिहार में लड़कियों को बेचने का काम करते है। वहीं, इस पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए पुलिस की पूरी टीम काम कर रही है और इस गैंग के लोगों ने आधा दर्जन लड़कियों को जंहा बेचा है, उनकी सकुशल बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...UP Board Exam 2023: नकल रोकने के लिए सभी कॉपियों में होगा बारकोड, इस डेट में हो सकती हैं परिक्षाएं

'वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों को जाता था बेचा'- DCP
DCP रविंद्र कुमार ने आगे बताया की जब मामले की गहनता से छानबीन की गई तो यह प्रकरण निकलकर सामने आया है कि वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों को बेचा गया था। इसलिए धारा 370 ए, 371, 372 और पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ IPC की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static