वाराणसी में अनोखा प्रदर्शन: पेट्रोल हाथ लेकर सरकार को बद्दुआ देने की ली शपथ, बोले- जब पेट्रोल-डीजल लेंगे तब कोसेंगे भाजपा सरकार को

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 12:21 PM (IST)

वाराणसी: पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार आसमान की ऊंचाइयों को छूता जा रहा है। बढ़ती हमंगाई के बीच आम आदमी बुरी तरह से परेशान है। वहीं, यूपी के वाराणसी जिले में गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत में बढ़ोतरी को लेकर भगत सिंह यूथ फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने अनूठा प्रदर्शन किया। सभी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के सामने खड़े होकर में पेट्रोल लेकर शपथ ली कि जब भी वह अपने वाहन में ईंधन भरवाएंगे तब-तब भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार को बद्दुआ देंगे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भगत सिंह यूथ फ्रंट के अध्यक्ष हरीश मिश्रा ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की रोजाना बढ़ती कीमत से आम आदमी त्रस्त हो चुका है। पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी के चलते ही रोजमर्रा की जरूरत से जुड़ी सभी चीजों की कीमत बेतहाशा बढ़ रही है। सरकार को आम आदमी की तकलीफ से कोई सरोकार ही नहीं है। ऐसे में आम आदमी क्या करे और किससे गुहार लगाए...?  इसलिए हम काशीवासियों ने निर्णय लिया है कि अब हम जब भी अपने वाहन में पेट्रोल या डीजल भरवाएंगे तब भाजपा और केंद्र व प्रदेश की सरकार को बद्दुआ देंगे। महादेव से प्रार्थना करेंगे कि सरकार चलाने वालों को वह इतनी बुद्धि दें कि वे आम आदमी और उसके परिवार के बारे में भी गंभीरता से सोचें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static