देह व्‍यापार में फंसी किशोरी मुक्त, बोली- मौसा ने पैसों के लालच में महिला रिश्‍तेदार को बेचा

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 04:15 PM (IST)

बलिया: न्‍यायपीठ बाल कल्‍याण समिति की पहल पर पुलिस और मजिस्‍ट्रेट की संयुक्‍त टीम ने बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान पर बृहस्‍पतिवार को छापेमारी कर देह व्‍यापार में धकेली गई एक 15 वर्षीय किशोरी को मुक्‍त करा लिया। पुलिस ने इस मामले में किशोरी की एक महिला रिश्तेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा ने मोटी रकम लेकर उसे अपने एक रिश्तेदार को बेचा है, जो सेक्स रैकट चलाती है। अभी कई लड़कियां उसके चुंगल में फंसी हुई हैं। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने शुक्रवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर मुहल्ले में कल पुलिस और मजिस्ट्रेट की संयुक्त टीम ने एक मकान पर छापेमारी कर एक 15 वर्षीया किशोरी को मुक्त कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई न्यायपीठ बाल कल्याण समिति की पहल पर पुलिस ने किया। किशोरी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में बलिया शहर कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में महिला के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया है तथा उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि किशोरी बिहार की रहने वाली है और गिरफ्तार महिला उसकी रिश्तेदार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static